imag credit-social media

कई-बारगी देखने में आता है कि लोगों के साथ बड़े ही विचित्र संयोग हो जाते हैं जिसका अनुभव कर वे खुद दंग हो जाते हैं और दूसरे लोग भी जिनको इस बारे में पता चलता है तो वो भी दंग हो जाते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें उसने खुद से जुडे ऐसे संयोग का जिक्र किया है जो चौंकाने वाला है. महिला ने बताया कि उसका और उसके एक्स ब्वायफ्रेंड्ज का सामना बड़ा ही विचित्र जगह पर हुआ है.

द सन वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक मैडी सिफेली नाम की एक महिला ने अपने टिकटाक पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि कैसे उसके और उसके पूर्व प्रेमी का हाल ही में आमना-सामना हो गया.

महिला के मुताबिक वो अस्पताल के जिस डिलीवरी रुम में भर्ती थी उसी कमरे में उसका एक्स ब्वायफ्रेंड अपनी प्रेग्नेंट पत्नी के साथ आ गया. मैडी ने बताया कि वो 25 हफ्ते की प्रेग्नेंट थी जब डाक्टरों ने बताया कि उसकी प्रेग्नेंसी बेहद क्रिटिकल हो चुकी है और 6 महीने में ही उसकी प्रीमेच्योर डिलीवरी करवानी पड़ सकती है इस वजह से उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया.

जिस अस्पताल में महिला एडमिट हुई उसके मैटर्निटी वार्ड काफी भरे हुए थे इस कारण एक डिलीवरी और लेबर रुम में दो तीन महिलाओं को रखा गया था जिस लेबर रुम में मैडी अपने पार्टनर कोडी के साथ मौजूद थी. उसी में अचानक उसका एक्स ब्वायफ्रेंड अपनी गर्भवती पत्नी के साथ आ गया.

महिला ने इस दौरान जो वीडियो टिकटाक पर पोस्ट किया है उसमें वो काफी हैरान सी लग रही है. मैडी ने इस दौरान बताया कि वो प्रेमी और उसकी पत्नी को देखकर वो इतनी हैरान हो गई थी कि अपने पति के साथ इस दौरान धीमी आवाज में ही बात करती हुई नजर आई.

उसने कहा कि दोनों बेड्स के बीच में पतले कपड़े का पर्दा लगा था मगर दोनों की आंखे एक दूसरे से टकरा गई. वीडियो को पोस्ट करते हुए उसने कैप्शन में लिखा है कि जब आपका एक्स और उसकी वाइफ आपके ही लेबर और ड़िलीवरी रुम में मौजूद हो.

महिला ने बताया कि वो स्थिति उसके लिए बेहद आकवर्ड हो गई थी. महिला के वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर प्रतिक्रिया दी है. एक महिला ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वो मैडी के स्थान पर होती जो वो बेहोश हो जाती.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here