प्यार भी काफी अजीब चीज है. इसमें कब, कहां और किससे क्या हो जाए इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता? कई बार देखने में आता है कि लोगों की जिंदगी संवर जाती है तो कई बार रिश्ते उलझ जाते हैं और ऐसे में मामला इस हद तक पहुंच जाता है कि जिसकी कल्पना करना भी मुश्किल काम हता है.

एक महिला ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्यार को लेकर एक ऐसा ही मामला शेयर किया जिसने लोगों के होश उडा दिए और चारो और इसकी ही चर्चा हो रही है. युवती के मुताबिक उसके प्रेमी और उसकी मां ने जो किया उसने सारे रिश्ते को ही बदनाम और खराब कर दिया.

युवती का इस मामले में कहना है कि जब वो महज 17 साल की थी तो उसकी मुलाकात 21 साल के एक युवक से हुई. पहली ही नजर में दोनों को प्यार हो गया. इसके बाद लड़की का प्रेमी उसके घर आने जाने लगा. इतना ही नहीं कई बार लड़का लड़की के घर पर ही रुक जाता. इसी बीच लडका औ लड़की की मां के बीच भी नजदीकियां बढ़ने लगी. दोनों खूब सारी बातें करते और हंसी मजाक करते.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

लड़की का कहना है कि उस समय वो छोटी थी इसलिए इतना गौर नहीं कियाय एक दिन उसकी मां और उसका प्रेमी किचन में बर्तन धो रहे थे जब लड़की वहां पहुंची तो दंग रह गए क्योंकि इस दौरान वो दोनों काफी क्लोज थे. अपनी मां को प्रेमी के साथ इस तरह की नजदीकियां देखकर लड़की दंग रह गई डजब उसने इस बारे में मां से बात की तो उल्टा उसे ही पागल बनाने की कोशिश करने लगी और अगले ही दिन साइकेट्रिस्ट के पास लेकर पहुंच गई.

बात यहीं पर खत्म नहीं हुई कुछ महीनों के बाद लड़की ने देखा कि उसका प्रेमी और उसकी मां कमरों से निकलकर नीचे कार में जा पहुंचते थे. लड़की को लगा कि ये सब उसका भ्रम है लिहाजा इस बारे में उसने ज्यादा गौर नहीं किया. एक दिन वो अपने परिवार के साथ डिनर पर जा लरही थी. तो प्रेमी के फोन पर मां के अश्लील मैसेज देखे जिसके बाद वो भड़क गई और अपने पिता से इस बारे में बात की.

सच्चाई जानकर पिता भी हैरान हुआ. लिहाजा इधर उसकी मां प्रेमी के साथ भाग गई. बाद में पचा चला कि उसकी मां प्रेग्नेंट है और दोनों ने इंगेजमेंट भी कर ली है इस सच्चाई को जानने के बाद सभी लोगग हैरान है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here