image credit-social media

एक बच्चे के लिए सबसे कीमती स्पर्श उसकी मां का होता है. खास कर तीन साल से कम उम्र का बच्चा अपनी मां को ही तवज्जो देता है. ऐसे में कईबारगी ऐसी परिस्थितियां आ जाती है जब मां घर में मौजूद नहीं होती है तो बच्चों के सामने अजीब स्थिति का सामना एक पिता को करना पड़ता है. चीन में एक पिता ने इस समस्या का सही समाधान निकाला है. क्योंकि इस पिता को पत्नी की गैरमौजूदगी में दूध पिलाना था.

बच्चे को ये एहसास दिलाने के लिए उसे दूध उसकी मां ही पिला रही है उसने सही जुगाड़ निकाला. उसने अपने सिर पर एक टेबलेट में अपनी पत्नी की फोटो लगा और उसे टेप से चिपका दिया, फिर वो बच्चे को दूध पिलाने लगा. इस पिता के द्वारा किया गया ये टेक जुगाड़ लोग खूब शेयर कर रह हैं.

इसे सबसे पहले चीन की ही weibo पर शेयर किया गया. वीडियो में बच्चा आराम से दूध पी रहा है और उसे ये भी लग रहा है कि उसकी मां ही फीड करवा रही है.

वैसे बच्चे को दूध पिलाने के लिए किसी पिता ने ऐसा पहली बार नहीं किया इससे पहले भी ब्राजील के एक शख्स ने अपने बच्चे को दूध पिलाने के लिए बच्चे की मां की फोटो को सिर पर लगाया. इसके बाद उसने महिलाओं के कपड़े पहने और बच्चे को दूध पिलाया. उस बच्चे को भी यही लगा की उसकी मां ही दूध पिला रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here