भारतीय क्रिकेट फैंस अभी भी टी-20 विश्वकप की जीत के जश्न में डूबे हुए है. टीम इंडिया के खिलाड़ी भी अभी तक इस जीत से बाहर नहीं आए है. वहीं कप्तान शुभमन गिल की कप्तानी में टीम इंडिया 6 जुलाई से जिम्बांबे के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज खेलने के लिए मैदान पर उतरेगी. बीसीसीआई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया.

इस वीडियो में जिम्बांबे दौरे के लिए गए भारतीय खिलाड़ियों ने टी-20 विश्वकप के फाइनल पर अपने अनुभव को साझा किया है. इस दौरान विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने जो कहा वो अब काफी वायरल हो रहा है. ध्रुव जुरेल ने बताया कि जब वो टी-20 विश्वकप का फाइनल देख रहे थे तो वो बोल रहे थे कि इंडिया जीत जाए.

लेकिन उस समय साउथ अफ्रीका जीत की ओर बढ़ रही थी. ऐसे में उन्होंने साउथ अफ्रीका जीत जाए ये बोलना चालू कर दिया ताकि टीम इंडिया जीत जाए और फिर भारतीय टीम ने फाइनल जीतकर इतिहास रच दिया. और वो बच्चे की तरह जीत का जश्न मनाने लगे.

टीम इंडिया में पहली बार चुने गए अभिषेश शर्मा ने इस वीडिया में बताया कि उन्हें टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच युवराज सिंह के साथ देखा. जब टीम इंडिया जीती तो युवराज सिंह काफी इमोशनल हो गए थे. जिससे अभिषेश शर्मा को भी काफी इंस्पिरेशन मिली और उन्हें भी काफी अच्छा लगा.उन्होंने ये भी कहा कि वह ये पल कभी नहीं भुलेंगे और उन्होंने इस जीत को सेलिब्रेट किया. इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि अब उन्हें भी टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीताना है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here