तस्वीर नंबरः1 

22 नवंबर 2005 को चेन्नई के एम.ए.चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम के आउटफील्ड पर खड़े भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान (बाएं) और महेंद्र सिंह धोनी. भारी बारिश और पानी से भरे मैदान ने भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरे एक दिवसीय मैच को रद्द करने के लिए मजबूर कर दिया. दो दिनों तक लगातार बारिश होने के बाद इस मैच को अंपायर के द्धारा रद्द करने का निर्णय लिया गया था.

तस्वीर नंबरः2 

भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान को टीम के कप्तान राहुल द्रविड़ द्वारा इंग्लैंड के अनदेखी बल्लेबाज कबीर अली का विकेट लेने के बाद भारत और इंग्लैंड के बीच अंतिम एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय (वनडे) क्रिकेट मैच के दौरान इंदौर के उषा राजे क्रिकेट ग्राउंड में बधाई देते हुए. पठान ने अपने दस ओवर में 44 रन देकर दो विकेट लिए भारत ने इंग्लैंड को मैच में सात विकेट से हराकर सीरीज 5-1 से अपने नाम की.

तस्वीर नंबरः3

सेंट लूसिया में रोडनी बे में समुद्र में तैरते हुए भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (बाएं) इरफ़ान पठान (दाएं) की तस्वीर 08 जून 2006 की है. भारत और वेस्टइंडीज के बीच चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला में से पहला दूसरे के साथ ड्रॉ पर समाप्त हुआ.

तस्वीर नंबरः 4

31 जुलाई 2006 को ली गई इस तस्वीर में, भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान बैंगलोर में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक विशेष शारीरिक प्रशिक्षण कार्यक्रम के दौरान चढ़ाई वाले जाल पर छलांग लगाते हैं.

तस्वीर नंबरः5

 

12 अगस्त, 2015 को मुंबई में सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ की शूटिंग के दौरान प्रस्तुति देते भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान (दाएं).

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here