जॉनी लीवर ने अपनी कॉमेडी से लोगों को जमकर हंसाया है. जॉनी लीवर का बॉलीवुड में कोई गॉडफादर नहीं था, इसके बावजूद एक्टर ने अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई.

जॉनी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है. जॉनी लीवर का संघर्ष किसी से छुपा नहीं है. एक समय में जॉनी लीवर अपनी जिंदगी से इतने हताश हो गए थे कि 13 साल की उम्र में आर्थिक तंगी से जूझते हुए उन्होंने सु’;साइड तक का सोच लिया था.

बॉलीवुड के प्रसिद्ध कॉमेडियन में मशहूर जॉनी लीवर आज सुपरस्टार में गिने जाते हैं, जॉनी लीवर बेहद साधारण परिवार से आते हैं. जिन्होंने अपने जीवन में बहुत सारी तकलीफें उठाई हैं. एक ऐसा समय था जब जॉनी लीवर के पास रहने के लिए अपना घर नहीं था लेकिन आज धन, दौलत, शोहरत सबकुछ है. इसके पीछे उनकी मेहनत है और उनको अपने संघर्षों के बदौलत अपनी जिंदगी की लकीरों को खुद बनाया और निभाया है.

एक समय था जब उनको अच्छा खाना नसीब नहीं होता था वे सड़कों पर कलम बेचा करते थे. एक जमाना था जब जॉनी लीवर जिस फिल्म में बतौर कॉमेडियन काम करते थे वो फिल्म सुपरहिट हो जाती थी. जॉनी लीवर इतनी शिद्दत से अपना रोल निभाते हैं कि सिनेमा के दौरान लोगों के आंखों में आंसू भी निकल आते थे.

जॉनी लीवर जिस फिल्म में होते हैं उस फिल्म को दर्शकों द्धारा खूब प्यार लुटाया जाता है. वो अब तक 350 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. जॉनी लीवर जोकि आँध्र प्रदेश से आते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here