IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो के बाद लोग यही कह रहे हैं कि जंगल में कुछ भी मुमकिन है. जंगल में कुछ ऐसे द्रश्य देखने को मिल जाते हैं कि उन्हें देखकर लोग हैरान रह जाते हैं. एक वीडियो जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इसमें एक मगरमच्छ चंद सेकेंड के भीतर एक चीते का काम तमाम करता हुआ नजर रहा है.

ये हैरान कर देने वाला वीडियो ट्विटर यूजर @SAKET-BADOLA ने शेयर किया और लिखा, 60 सेकेंड्स में खत्म..शिकारी खुद शिकार बन गया.. ये जंगल का दस्तूर है. खबर को लिखने जाने के साथ इसमें हजारों व्यूज और हजारो लाइक मिल चुके हैं.

बहुत से लोगों ने इस पर प्रतिक्रिया भी दी है किसी ने कहा कि ये बेहद ड़रा देने वाला है, तो किसी ने लिखा ऐसा पहली बार देखा है. किसी ने मगरमच्छ किसी का दोस्त नहीं होता तो किसी ने लिखा पलभर में दुनिया बदल गई.

क्या है वीडियो में 

आप वीडियो में स्पष्ट रुप से देख सकते हैं चीता नदी किनारे पानी पी रहा है लेकिन उसकी फुर्ती मगरमच्छ की चालाकी पर भारी पड़ गई और वो सेकेंडों में शिकार बन गया. वैसे तो आम तौर पर कहा जाता है कि पानी पीते समय कोई भी जानवर हो काफी चौकन्ना रहते हैं लेकिन इस वीडियो के द्वारा मगरमच्छ ने बता दिया कि कभी-कभी वो सबसे फुर्तीला बन जाता है. उसने इस दौरान चीते को भागने का कोई मौका नहीं दिया और गर्दन से दबोचकर सीधे पानी के प्रवाह की ओर ले गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here