शादी के सीजन में लोग जमकर मज़े लेते हैं. शादियों में डांस के कई वीडियोज सामने आते रहते हैं. कोई बाप अपने बेटे की शादी में डांस कर रहा है तो कोई अपने भतीजे की शादी में स्टेज पर डांस से माहौल बना रहा है. हाल ही में शादी में डांस के कई ज़बरदस्त वीडियो सामने आए हैं. शादियों में लोग कभी मुर्ग़ा डांस करते हैं तो कभी नागिन.

ऐसे अजीबो-गरीब डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाते हैं. लेकिन अब जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें कुछ लोग एक अलग ही प्रकार का डांस कर रहे हैं. ये कोई मुर्ग़ा या नागिन डांस नहीं है बल्कि खटिया डांस है.

इससे पहले शायद ही अपने कभी इस प्रकार का डांस देखा हो या सुना है. पर यहाँ ज़बरदस्त तरीक़े से खटिया डांस हो रहा है. तीन चार लड़के खटियर के आसपास नाच रहे हैं और एक लड़का खटिया पर बैठकर उसे बीट के साथ-साथ आगे पीछे कर रहा है. ये ड़ानसिंग स्टाइल अपने आप में हटके है और लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

ये वीडियो कहाँ का है. इसकी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं है. लेकिन लोग इसे पाकिस्तान का बता रहे हैं. लोगों को काफ़ी पसंद आ रहा है. लोग कह रहे हैं कि हमने तो ये खटिया डांस पहली बार देखा है. किसी ने कहा कि ऐसे ड़ानसिंग स्टाइल केवल पड़ोसी मुल्क में ही देखने को मिलते हैं. एक यूज़र का कहना है कि वीडियो में डांस आसान लग रहा है, असल में ये कठिन काम है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here