समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इस समय जमीनी राजनीति करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान वो प्रत्येक दिन कहीं ना कहीं जा रहे है आज भी वो बांदा, फतेहपुर, रायबरेली में थे. इस दौरान वहां पर उन्होंने कई मुद्दों पर बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जमकर घेरते हुए कहा कि घबराएं नहीं जब हमारी सरकार आएगी तो हम भी बीजेपी वालों के घर पर पर बुलडोजर चलवाएंगे.

इस दौरान पुलिस वालों पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस सरकार के इशारे पर गलत काम कर रही है. ये ठोंकने वाली पुलिस. यूपी में महिलाएं सुरक्षित नहीं है. ये ठोंकने वाली पुलिस है. वहीं अब तो कोर्ट भी सवाल उठा रहा है कि क्या जंगलराज नहीं है?

सपा मुखिया अखिलेश यादव शुक्रवार शाम बांदा पहुंचे वहां पर उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि यूपी में आज कितना भ्रष्टाचार है. इतना हमने कहीं नहीं देखा है. हम लोग किसानों के यहां जाते है तो यूपी के अफसर वहां जाने से रोकते है.

योगी जी के कहने पर पुलिस लोगों के घर में बुलडोजर चलवा रही है, हमारी सरकार आएगी तो हम भी चलवाएंगे. कोविड वैक्सीनेशन पर योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वैक्सीन से हमें शिकायत नहीं है. पर इधर जो तर्क आ रहा है कि उस पर हम सवाल उठा रहे हैं.

भारत की दोनों कंपनियों के बीच झगड़ा क्यों हो गया. अगर कोई साइड इफेक्ट होगा तो कानूनन कंपनियों को कोई फर्क नहीं पड़ेगा. अब तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बाबा रामदेव कह रहे हैं कि हम सबसे बाद में लगवाएंगे.

किसानों के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि ये सरकार  जानबूझकर किसानों को अपमानित करने का काम कर रही है. उनके वादे और कानून में भारी अंतर है. भाजपा वाले कहते हैं कि हमें मिस काल मारिये और बीजेपी के सदस्य बन जाईये. किसान कहां मिसकाल करे कि उसको सही एमएसपी मिल जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here