टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन को पहले ही प्लेइंग -11 में बार-बार नजरअंदाज किया जा रहा है. संजू के अच्छे प्रर्दशन के बावजूद टीम में जगह नहीं पक्की कर रहे हैं. इसके साथ ही टीम के खिलाडी भी उनको तवज्जो नहीं दे रहे है. वहीं न्यूजीलैंड दौरे पर संजू सैमसन के साथ इस तरह का बर्ताव किया गया जिससे वो कई बार आहत हुए.

दरअसल, भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा बीते बुधवार 30 नवंबर को समाप्त हुआ. वहीं, इस सीरीज के अंतिम और तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय खिलाडियों का फोटो सेशन हुआ, जहां संजू सैमसन की इज्जत के साथ खिलवाड़ का मामला सामने आया.

हुआ यूं कि भारतीय खिलाड़ी का प्रस्तावित शेड्यूल के मुताबिक, कीवी टीम के खिलाफ अंतिम और तीसरे वनडे मुकाबले में ग्रुप फोटो खिंचवानी थी. इसके लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी एक साथ इकट्ठे हुए, वहीं जब ग्रुप फोटो खिंचवाने की बारी आई तो संजू सैमसन पहले साथी खिलाडियों और कप्तान शिखर धवन के साथ आगे बैठे थे.

लेकिन उन्हें वहां से हटाकर पीछे खड़े होने के लिए कहा. संजू ने बिना कुछ कहे ग्रुप फोटो क्लिक कराने के लिए पीछे खड़े हो गए. इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रही टीम इंडिया की ग्रुप फोटो में संजू सैमसन के चेहरे पर मायूसी देखने को मिली. तो वहीं ऋषभ पंत और कोच लक्ष्मण ठहाके लगाते नजर आए.

संजू के साथ हुई इस नाइंसाफी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस टीम इंडिया को ट्रोल कर रहे हैं, बता दें कि संजू सैमसन ने अभी तक भारत के लिए 11 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 66 की बल्लेबाजी औसत से 330 रन बनाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here