IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं, इस बार उन्होंने सपा मुखिया अखिलेश यादव के चित्रकूट दौरे को लेकर शायराना अंदाज में तंज कसा है. उन्होंने कहा कि मजारों और दरगाहों में चादर चढ़ाने वाले लोग अचानक राम को याद करने लगे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में मोहसिन रजा ने कहा कि कारसेवकों पर गोली चलाने वाली विरासत के लोग, अपनी सरकारी दफ्तर में रोजा इफ्तार दावत कराने वाले लोगों के बारे में क्या कहा जाए. उन्होने इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि हैरत है तुमको देखके मंदिर में ऐ अखिलेश क्या बात हो गई राम याद आ गए.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

गौरतलब है कि अखिलेश यादव गुरुवार को चित्रकूट प्रवास पर गए थे, यहां पर उन्होंने कामदगिरि मंदिर में डमरु खरीदा था, इसके बाद शुक्रवार की सुबह धने कोहरे के बीच अखिलेश यादव का कापिला कर्वी स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले से सीधा कामतनाथ के दरबार में पहुंचे थे.  इस दौरान उन्होंने कामदगिरि की परिक्रमा की थी.

चित्रकूट दौरे पर पहुंचे पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक बार फिर से बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तो लोग शमशान में मर रहे है प्रदेश में शमशानों को लेकर घोटाले हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here