image credit-getty

तेलगु देश पार्टी और ओवैसी के गढ़ में बीजेपी शानदार प्रर्दशन करती हुई दिखाई दे रही है. कमल इस बार हैदराबाद निकाय चुनाव में जोरदार खिलता नजर रहा है. वोटों की गिनती जारी है. एक दिसंबर को हुए चुनाव में 74.67 लाख पंजीकृत मतदाताओं में से केवल 34.50 लाख मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया था.

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार 30 स्थानों पर मतगणना केंद्र बनाए गए है. इस दौरान 8152 कर्मियों को मतगणना कार्य में तैनात किया गया है. उन्होंने कहा कि मतगणना की पूरी प्रक्रिया को प्रत्येक मतगणना केंद्र में लगाए गए सीसीटीवी कैमरों में कैद किया जाएगा. इन चुनावों में मतपत्रों का इस्तेमाल किया गया था, लिहाजा नतीजों के आने में थोड़ी देर हो जाएगी. शाम होते-होते यहां पर तस्वीर साफ हो जाएगी.

शुरुआत में बीजेपी को बंपर बढ़त मिलती हुई दिखाई दे रही है..
बीजेपीः 85
टीआरएसः29
MIM-17
कांग्रेसः2

हैदराबाद नगर निकाय 2016 के चुनावों में TRS ने 99, AIMIM ने 44 सीटों पर जीत दर्ज की थी, इस दौरान दोनों न गठबंधन कर चुनाव लड़ा था. वहीं कांग्रेस को 2 और टीडीपी को एक सीट पर जीत मिली थी. अभी जो ट्रेंड चल रहा है उसको देखते हुए बीजेपी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है, लेकिन बैलेट पेपर की गिनतियों में कभी भी उलटफेर हो सकती है ऐसे में शाम तक ही तस्वीर साफ हो पाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here