IMAGE CRDIT-GETTY

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. हसीन जहां ने ट्रेन में टिकट चेकिंग स्टाफ पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है, जब वो बिहार के कटिहार से कोलकाता की यात्रा कर रही थी. हसीन जहां ने बाद में रेलवे हेल्पलाइन की मदद ली जिसके बाद वो सुरक्षाकर्मियों के साथ कोलकाता वापस लौट आईं. हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर इस पूरे वाक्ये को बयां किया है.

हसीन जहां ने कहा, मैं अपने एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के बिहार गई थी जहां फ्लाइट की सुविधा नहीं थी, बिहार के कोलकाता जोगबनी एक्सप्रेस से जा रही थी. मुझे ऊपरी बर्थ आवंटित की गई थी लेकिन सात नंबर वाली निचली सीट खाली थी ऐसे में एक यात्री के अनुरोध के बाद मैंने निचली बर्थ में आने का फैसला किया. हसीन जहां ने आगे लिखा, हालांकि जब मालदा स्टेशन आई तो टीटीई एक दूसरे शख्स के साथ वहां पहुंचा और गलत तरीके से पूछताछ कर मुझे उठाया और हटने के लिए बोला, मेरा मोबाइल फेंक दिया.

मैंने रेल हेल्पलाइन में इस बात की शिकायत की, फिर फरक्का स्टेशन पर पुलिस टीम आई और शिकायत सुनने के बाद मैं पूरी सुरक्षा के साथ कोलकाता पहुंची. रेलवे पुलिस टीम को धन्यवाद, लेकिन इस तरह किए गए व्यवहार से मैं बहुत आहत हुई हूं. उत्तर पूर्वी रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया है कि इस मामले में अभी तक रेलवे की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

हालांकि इस मामले को देखने और उसके अनुसार उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. हसीन जहां फिलहाल मोहम्मद शमी से अलग रह रही हैं. शमी को जसप्रीत बुमराह की जगह टी-20 विश्वकप टीम में शामिल किया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here