image credit-getty

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले हुए उपचुनाव को सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा था, परिणामों ने नीतीश खेमे की मुश्किलों में इजाफा कर दिया है. पांच विधानसभा सीटों पर हुए  इस उपचुनाव में जदयू को मात्र 1 सीट हासिल हुई. वहीं अब जेडीयू को मिली हार के बाद एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जदयू के ही एक विधायक ने अपनी पार्टी को मिली हार का जमकर जश्न बनाया है.

मीडिया रिपोर्टस से मिली जानकारी के मुताबिक बड़हरिया से विधायक श्याम बहादुर ने सिवान जिले में पार्टी के उम्मीदवार की हार का जश्न मनाया. वायरल हो रहे वीडियो में ये विधाय़क एक हाथी पर सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह इस दौरान जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं. निर्दलीय विधायक को उन्होंने जीत की बधाई भी दी.

image credit-getty

वहीं जब इस मामले में श्याम बहादुर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि व्यास सिंह को उपचुनाव में जीत मिली है, इसलिए वह बधाई देने के लुए पहुंचे हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि व्यास सिंह जल्द ही जदयू में शामिल होंगे और वह आगामी विधानसभा चुनाव में जदयू के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे.

गौरतलब है कि बिहार में हाल ही में हुए उपचुनाव में जदयू को एकमात्र सीट हासिल हुई, वहीं राजद को दो सीटों पर जीत मिली, जबकि AIMIM के उम्मीदवार एक जगह से जीते, जबकि दरौंदा विधानसभा सीट से व्यास सिंह ने जीत हासिल की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here