image credit-social media

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की दो बेटियां है. ईशा देओल और अहाना देओल दोनों की ही शादी हो चुकी है. धर्मेंद्र, हेमा नाना-नानी भी बन चुके हैं. ईशा ने एक साक्षात्कार में अपनी बहन अहान के जन्म से पहले का एक किस्सा बताया था. हेमा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के समय ईशा से एक सवाल पूछा था और इसके पीछे की बड़ी वजह भी बताई थी.

ईशा देओल ने अपनी मां हेमा मालिनी के जन्मदिन पर एक साक्षात्कार दिया था और बताया था कि उनका उनकी मां हेमा के कैसा संबंध रहा. बचपन में वो कैसी थी और बड़ी होने के बाद उनका व्यवहार कितना बदला था. ईशा ने अपने बचपन को याद करते हुए बताया था कि रोज सुबह वो हेमा यानी अपनी मां को बेहद हड़बड़ी में देखा करती थी. वो अक्सर हेमा को तैयार होते समय परेशान करती थी.

हेमा के मेकअप के सामान को ईशा तोड़ दिया करती थी और हेमा उन्हें मनाने के लिए रोज कुछ ना कुछ नए कपड़े दिलाने का वादा करती थी ताकि वो उनकी किसी भी चीज को ना तोड़े. ईशा ने बताया कि वो अपनी मां का साथ छोड़ने को तैयार ही नहीं होती थी वो अपनी मां के तैयार होते ही उनके पीछे पड़ जाती थी. ईसा ने इस दौरान कहा कि वो बचपन में बहुत देल्दी थी और उन्हें मां के पास जाने से रोकना उनकी मेड के लिए आसान नहीं होता था.

हेमा भी समज गई थी कि ईसा उनको लेकर पजेसिव हो गई हैं और जब उनकी सेकेंड प्रेग्नेंसी की बात सामने आई तो वो इस बात से चिंतित थी कि ईशा दूसरे बच्चे को लेकर कैसा रिएक्शन देगी. ईशा ने बताया कि मां ने उनसे अहाना के जन्म से पहले एक सवाल पूछा था कि क्या वो अपने लिए एक गुड्डा चाहती हैं या गुड़िया.

हेमा की इस बात को सुनकर धर्मेंद्र भी खुश थे कि हेमा ने कितनी आसानी से ईशा के मन में दूसरे बच्चे के लिए जगह बनाने का प्रयास किया था. ईशा ने बताया था कि उनकी बहन जब होने वाली तो वो साढे चार साल की थी और मां के दूसरे बच्चे के आने की बात उन्हें खूब पसंद आई थी क्योंकि मां के शूटिंग में जाने के बाद नो खुद को अकेला महसूस करती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here