यूपी में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं इसको लेकर अभी से सभी दल तैयारियों में जुट गए हैं. सभी दल प्रसार-प्रचार में भी जुटे हुए हैं. ऐसा ही कुछ द्रश्य देखने को पीलीभीत में मिला जहां बीजेपी की प्रचार गाड़ी से सपा का प्रचार होते दिखा. गाड़ी के आसपास होर्डिंग में पीएम मोदी की तस्वीर और विकास के दावे लेकिन बीच में लगी एलई़डी में चलते मुलायम सिंह, अखिलेश यादव और आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे की तस्वीरों के साथ सपा का प्रचार गाना.

यूपी के एक वरिष्ट पत्रकार अनिल तिवारी ने ये वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में बीजेपी का प्रचार करने वाली एलईडी युक्त गाड़ी के ड्राइवर को बोलते हुए सुना जा सकता है कि हम सपा के हैं. इस वीडियो को जो भी देख रहा है उसकी हंसी नहीं रुक रही है. मतलब खर्चा बीजेपी का लेकिन प्रचार सपा का.

Image credit: @samajwadiparty

वैसे भी सपाईयों ने वैसे ही बीजेपी की नाक में दम कर रखा है. सुबह-सुबह चौक चौराहों से लेकर अखबार के फ्रंट पेज तक अखिलेश यादव की तस्वीर वाली फोटो और उसके साथ चार महीने के टाइमर के साथ संदेश हम आ रहे हैं ने लखनऊ की राजनीति में हलचल मचा दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here