image credit-social media

अमेरिका के फ्लोरिडा में पुलिस ने एक प्रेग्नेंट टीचर को गिरफ्तार किया है गिरफ्तारी की वजह सामने आने के बाद से ही लोग टीचर से बेहद नाराज है. लेडी टीडर पर आरोप है कि उसने अपने नाबालिग स्टूडेंट के साथ संबंध स्थापित किए. इसके अलावा सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि वो इस कथित तौर पर इस संबंध के बाद प्रेग्नेंट भी हो गई.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी 41 वर्षीय टीचर का नाम हेरी क्लेवी है. हेरी पर आरोप है कि उन्होंने एक 15 साल के छात्र के संबंध स्थापित किए और वो अपने स्टूडेंट के बच्चे की मां बनने वाली है. फिलहाल वो 8 महीने की गर्भवती है. पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताथ चल रही है.

टीचर पर नाबालिग से संबंध बनाने के साथ-साथ बच्चों की सुरक्षा को अनदेखा करने और स्कूल में बंदूक लाने का भी आरोप है. वहीं पीड़ित बच्चे ने टीचर पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है उसका इस बारे में कहना है कि टीचर ने उसका यौन शोषण नहीं किया जो कुछ भी हुआ उसकी मर्जी से हुआ है लेकिन कानून में नाबालिग की सहमति मायने नहीं रखती है ऐसे में टीचर को मुकदमे का सामना करना होगा.

छात्र के दोस्तों ने पुलिस को बताया है ककि उन्होंने पीड़ित के फोन में टीचर और उसके अश्लील वीडियो और फोटो देखे थे. पुलिस प्रवक्ता का इस मामले में कहना है कि हेरी 8 महीने की प्रेग्नेंट है मगर वो इसकी पुख्ता जानकारी नहीं दे सकते हैं कि बच्चा किसका है.

उधर मियामी डे़ड काउंटी पब्लिक स्कूल के अधिकारियों का इस मामले में कहना है कि हेरी मार्च से स्कूल नहीं आ रहे हैं उन्हें स्कूल के एक दूसरे सेंटर में काम करने के लिए भेज दिया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here