Image credit- social media

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने बीते लगभग सात महीने से जेल में बेद डॉक्टर कफील खान की रिहाई के आदेश जारी कर दिए. अदालत ने उनपर लगाए गए एनएसए को गलत ठहराते हुए तुरंत उनकी रिहाई के आदेश योगी सरकार को दिए. उनकी रिहाई के आदेश से बड़ी संख्या में लोगों ने खुशी जाहिर की.

कफील खान की रिहाई को लेकर अभियान चलाने वाली कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अदालत के फैसले पर खुशी जताई. ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि आज इलाहाबाद हाई कोर्ट ने कफील खान के ऊपर से रासुका हटाकर उनकी तत्काल रिहाई का आदेश दिया.

IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

आशा है कि यूपी सरकार डॉ कफील खान को बिना किसी विद्वेष के अविलंब रिहा करेगी. डॉ कफील खान की रिहाई के प्रयासों में लगे तमाम न्याय पसंद लोगों व उप्र कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को मुबारकबाद.

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से लिखा गया कि इलाहाबाद हाईकोर्ट से डॉक्टर कफील खान की तुरंत रिहाई का आदेश दमनकारी और अत्याचारी सत्ता के मुंह पर करारा तमाचा है. दंभी भूल जाते हैं न्यायालय खुले है इंसाफ के लिए, राजनीतिक लाभ और नफरत की राजनीति के तहत कार्रवाई करने वाले सीएम माफी मांगे. सत्यमेव जयते!

जन अधिकार पार्टी के मुखिया पप्पू यादव ने कहा कि एक निर्दोष डॉक्टर को आठ-दस महीने जेल में कैद कर कैसे रखा? बाप का राज है क्या? जवाब दो ढोंगी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here