मध्यप्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव में एक ओर जहां भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है तो वहीं समाजवादी पार्टी को प्रत्याशी ही ढूंढे नहीं मिल रहे हैं. शायद यही वजह है कि पार्टी की ओर से इच्छुक उम्मीदवारों को टिकट के लिए संपर्क करने को व्हाट्सएप नंबर जारी किया गया है.

मध्यप्रदेश समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा गया है कि मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव हेतु आवश्यक सूचना. विधानसभा उपचुनाव के लिए जो भी समाजवादी पार्टी नेता, कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी समाजवादी पार्टी टिकट के लिए इच्छुक हैं कृपया इस मोबाइल नंबर +91 75572 95555 पर अपना आवेदन व्हाट्सएप करें.

बता दें कि मध्यप्रदेश उपचुनाव के लिए भाजपा, कांग्रेस और बसपा अधिकांश प्रत्याशियों के नाम का एलान कर चुकी हैं. साल 2018 के विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को मध्यप्रदेश में एक सीट मिली थी. पार्टी ने एकमात्र विधायक को भी निलंबित कर दिया था. मध्यप्रदेश में 3 नवंबर को उपचुनाव होना है.

नतीजे 10 नवंबर को आएंगे और इसीदिन ये तय हो जाएगा कि मध्यप्रदेश की सत्ता में कौन रहेगा. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनी थी मगर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगावत करने के बाद कमलनाथ सरकार गिर गई थी और शिवराज सिंह चौहान फिर से मुख्यमंत्री बन गए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here