देश की राजधानी के पॉश इलाके माने जाने वाले सिविल लाइंस इलाके में शनिवार को ऐसी वारदात हो गई जिसने दिल्ली की चाक चौबंद कानून व्यवस्था की पोल खोल दी. घटना की जानकारी होते ही पूरे पुलिस प्रशासन में हड़कं’प मच गया. वारदात जिस जबह पर वो दिल्ली का अतिसुरक्षित इलाका माना जाता है.

घटना स्थल से कुछ दूरी पर दिल्ली के उपराज्यपाल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आवास है. इतनी हाई सिक्योरिटी वाले इलाके से बदमा’श प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी का पर्स छनकर फरार हो गए. पीएम मोदी की भतीजी ने बताया कि पर्स में कैश के साथ साथ तमाम अहम दस्तावेज भी मौजूद थे.

हुआ कुछ यूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन शनिवार को अमृतसर से दिल्ली लौट रही थी. उनके ठहरने के लिए दिल्ली के गुजराती भवन में कमरा बुक था. वो ऑटो से अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन के गेट पर पहुंची.

अभी वो ऑटो से उतरकर उसे पैसे देने ही जा रही थी कि अचानक स्कूटी सवार दो बदमा’श उनके पास आए और उनका पर्स छीनकर फरार हो गए. उनके पर्स में तकरीबन 56000 रूपये नकद, दो मोबाइल और तमाम जरूरी कागजात थे. उन्होंने बताया कि आज शाम को उन्हें दिल्ली से अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी थी.

ऐसे में उनके जरूरी कागजात गायब होने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. दमयंती बेन ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दे दी है. मामला हाईप्रोफाइल देख पुलिस आनन फानन में जांच में जुट गई. हालाँकि युवती पीएम की भतीजी है या नहीं इस बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here