IMAGE CREDIT-GETTY

बइराइच से महसी विधानसभा के पूर्व विधायक के. के. ओझा ने बसपा सुप्रीमों मायावती को बड़ा झटका देते हुए समाजवादी चिंतक डा. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर सपा मुखिया अखिलेश यादव की उपस्थिति में सपा का दामन थाम लिया.

उन्होंने अपने हजारों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की. सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उन्हें आशीर्वाद दिया.के.के. ओझा जो कि बसपा की टिकट पर साल 2007 और 2012 में विधायक चुने जा चुके हैं. उनके सपा में शामिल होने की घोषणा खुद अखिलेश यादव ने की.

सपा प्रवक्ता पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी, पूर्व मंत्री अहमद हसन, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम की उपस्थिति में के.के ओझा ने सपा की सदस्यता को ग्रहण किया.

पिछले काफी समय से कांग्रेस, बसपा और भाजपा से आकर लोग समाजवादी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. हाल ही में कांग्रेस नेता रमाकांत यादव समाजवादी पार्टी में शामिल हुए थे. बसपा से दयाराम पाल समेत कई नेता अखिलेश यादव की नीतियों से प्रभावित हुए और समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की.

अखिलेश इस समय योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमलावर बने हुए हैं. डा. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री को अपने क्षेत्र में हुई घटना के बारे में ज्ञान नहीं है तो आप समझ सकते हैं कि कानून व्यवस्था किस तरह से ध्वस्त है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here