उत्तर प्रदेश की जौनपुर जिले की मल्हनी सीट पर हुए उपचुनाव की मतगणना जारी है. इस सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी के रुप में धनंजय सिंह सपा के लकी यादव को कड़ी टक्कर देते हुए दिखाई दे रहे है. 9 वें राउंड की मतगणना के बाद धनंजय सिंह सपा के लकी यादव से 2800 वोटों से आगे चल रहे हैं.

इस सीट पर दोनों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है. ये सीट सपा विधायक पासरनाथ यादव के निधन के बाद खाली हुई थी इस सीट पर बीजेपी के मनोज सिंह चौथे नंबर पर है. गौरतलब है कि सात सीटों के लिए उपचुनाव में वोटों की गिनती जारी है.

सात में पाच सीटों पर बीजेपी के उम्मीदवार आगे चल रहे हैं. बीजेपी उन्नाव की बांगरमऊ, कानपुर की घाटमपुर, देवरिया सदर, फिरोजाबाद की टुंडला, और बुलंदशहर सीट पर लगातार बढ़त बनाए हुए हैं. जबकि समाजवादी पार्टी नौगावा सादात सीट से आगे चल रही है.

वहीं नौगावा सादात सीट पर अभी काउंटिग जारी है. तीसरे दौर की मतगणना के बाद समाजवादी पार्टी के मौलाना जावेद आब्दी 4275 वोटों से आगे चल रहे हैं तो वहीं दूसरे नंबर पर बसपा चल रही है. बसपा के फुरकान अहमद ने 3901 वोट हासिल किए है जबकि संगीता चौहान को अभी तक 3663 वोट मिले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here