IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

रोमांटिक प्रपोजल मोमेंट प्रत्येक कपल के लिए बेहद स्पेशल मोमेंट होता है वो इसे यादगार बनाने के लिए हर वो प्रयास करता है जो कर सकता है. इसे यादगार की श्रेणी में लाने के लिए कपल्स पहले से ही प्लानिंग शुरु कर देते हैं. प्रपोजल में सबसे मेन रोल रिंग और लोकेशन को होता है. लेकिन ये भी जरुरी नहीं है कि सबकी प्लानिंग परफेक्ट ही हो.

ऐसा ही एख वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी, भविष्य में आपसे भी इस प्रकार की कोई गलती ना हो इस बात की सीख भी आप ले सकेंगे. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि शुरुआत किसी फिल्मी रोमांटिक सीन की ही तरह होती है.

न्यूयार्क शहर के फेमस ब्रुकलिन ब्रिज पर एक शख्स घुटनों के बल पर बैठकर अपनी गर्लफ्रेंड की आंखों में देखते हुए उसे शादी के लिए प्रपोज कर रहा होता है और एक फोटोग्राफर ट्रैफिक को मैनेज करते हुए इन पलों को कैमरे में कैद कर रहा होती है, वो इस कपल के स्पेशल मोमेंट को ज्यों ही कैमरे में कैद कर रही होती है. एक साइकल राइडर उनसे टकरा जाता है और दोनों सड़क पर गिर जाते हैं.

गौरतलब है कि इस वीडियो में जो शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहा है उसका नाम क्रिस विगी है, वीडियो को क्रिस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि अगर आप भी अपने प्रपोजल को नहीं भूलना चाहते हैं तो NYC में प्रपोज करें. इस वीडियो को अब तक 47 हजार लोग देख चुके हैं. यूजर्स भी अपने इस रोमांटिट प्रपोजल को देखने के बाद अपनी हंसी को नहीं रोक पा रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

If you want a proposal to never forget come propose in NYC ???? highly recommend ????

A post shared by @ chrispainx on

साभारः TV9BHARATVARSH

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here