विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की रोका सेरेमनी की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दिवाली के दिन विक्की कौशल और कैटरीना की सीक्रेट रोका सेरेमनी हुई है. ‘एक था टाइगर’ के निर्देशक कबीर खान के घर दिवाली पार्टी के दौरान विक्की और कैटरीना के परिवारों की मौजूदगी में एक्टर-एक्ट्रेस का रोका हुआ.

विक्की और कैटरीना की रोका सेरमनी काफी सुंदर थी इस दौरान कैट ने बेहद खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था. लाइट और डेकोरेशन भी कमाल का किया गया था दिवाली के दिन शुभ मूहूर्त था इसलिए परिवार के लोगों ने इसी दिन सेरमनी करने का फैसला किया. निर्देशक कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, दोनों कैटरीना के लिए परिवार के जैसे हैं.

image credit-getty

गौरतलब है कि कैटरीना कबीर खान को अपना राखी भाई मानती हैं. उन्होंने कैटरीना-विक्की की रोका सेरेमनी को काफी सुंदर तरह से होस्ट किया.

रिपोर्टस के मुताबिक ऐसी चर्चा है कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ दिसंबर में शादी करने वाले हैं. पहले दोनों विदेश में डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले थे लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते दोनों ने भारत में ही शादी करने का फैसला किया है.

कैटरीना रायल वेडिंग चाहती थी इसलिए शादी राजस्थान के एक किले में की जाएगी. विक्की और कैटरीना अपना हनीमून तक स्किप करेंगे क्योंकि फिलहाल दोनों का शेड्यूल बेहद बिजी है. शादी के बाद कैटरीना फिल्म टाइगर 3 में काम करेंगी और विक्की कौशल भी सैम बहादुर की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here