image credit-getty

एटा के मारहरा ब्लाक प्रमुख अनिल यादव पर भ्रष्टा’चार और गुंडा’गर्दी का आरोप लगाते हुए शिवपाल सिंह य़ादव की पार्टी ने बीडीसी सदस्यों को साथ में लेते हुए अविश्वास प्रस्ताव पेश कर दिया है. प्रसपा की तरफ से प्रदेश सचिव की कुर्सी पर काबिज रंजीत कुमार उर्फ राजू मौर्या अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए.

इस दौरान आर्या के समर्थन में 44 बीडीसी सदस्यों ने जिलाधिकारी सुखलाल भारती के सामने परेड कराई. डीएम ने इस दौरान एकृएक सदस्य की हाजिरी लगाकर परेड कराई. डीएम ने बीडीसी सदस्यों से सवाल जवाब किए. बकौल डीएम आप लोगों को यहां पर जब’रन तो नहीं लाया गया है, तो बीडीसी सदस्यों ने एक सुर में कहा कि तत्कालीन ब्लाक प्रमुख के भ्रष्टा’चार और गुंडा’गर्दी परेशान है.

image credit-getty

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के ब्लाक प्रमुख अनिल यादव के खिलाफ राजू मौर्या दूसरी बार अविश्वास प्रस्ताल लेकर आए है. राजू मौर्या ने इस दौरान डीएम से कहा कि कुल 74 बीडीसी सदस्यों में 55 सदस्यों का समर्थन प्राप्त है.

अविश्वास प्रस्ताव में अगर अनिल यादव की हार हो जाती है तो समाजवादी पार्टी के लिए बड़ी मुश्किल होगी. हालांकि गत दिनों में क्या होता है इसकी जानकारी नहीं है. लेकिन एक और ब्लाक प्रमुख की सीट पर समाजवादी पार्टी को हार का सामना करना पड़ सकता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here