image credit-social media

अगर आपकी शादी में आपका पुराना प्रेमी पहुंच जाए तो आपके तो पसीने छूट जाएंगे. इस दौरान आपके सामने दो ही परिस्थितियां होंगी या तो आप खुश हो जाएंगे या तो आप घबरा जाएंगे. अगर आपके अंदर ये फीलिंग आ रही है कि ऐसा बड़ी ही मुश्किल से होता है तो आप ये गलत सोच रहे हैं.

क्योंकि हाल ही में एक इंडोनेशिया की एक दुल्हन ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया जिसमें उसका एक्स बायफ्रेंड उसे शादी की शुभकामनाएं देता हुआ नजर आ आ रहा है. जाहिर है बधाई देने में तो कुछ भी गलत नहीं है. लेकिन पब्लिक को इस बात ने हैरान कर दिया.

इस दौरान दुल्हन ने अपने पति से पूछा कि क्या वो अपने एक्स बायफ्रेंड को एक बार गले लगा सकती है. दरअसल शादी में लड़की का एक्स वायफ्रेंड पहुंचा था जब वो दुल्हन को बधाई देने गया तो उसने हैंडशेक के लिए हाथ आगे बढ़ाया. ऐसे में दुल्हन ने अपने पति से इजाजत मांगी कि क्या वो अपने एक्स को एक बार गले लगा सकती है. तो उसके पति ने भी हां कर दिया और पुराने प्रेमी-प्रेमिका एक बार फिर सबके सामने गले लगे.

फिर शख्स ने दुल्हन के पति से हाथ मिलाया और उसे गले भी लगाया. अब सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत लम्हे का वीडियो वायरल हो रहा है क्योंकि आमतौर पर ये देखने में आता है कि लोग अपने पुराने संबंधो को छिपाते हगी फिरते हैं लेकिन इस स्टोरी में कुछ और ही हुआ जोकि इतिहास बन गया.

इस वीडियो को देखने के बाद बहुत सो लोगों ने अपनी राय को रखा जिसमें कुछ लोग शादी के दिन एक्स को गले लगाने को गलत ठहरा रहे हैं. वहीं कुछ ने दूल्हे के प्रति सहानूभूति दिखाई. एक शख्स ने लिखा आपके पति बेहतर के हकदार है जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि वो कम से कम अपने पति से अनुमति तो मांग रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here