पंजाब एंड महाराष्ट्र को-आपरेटिव बैंक घोटाले में पीड़ित खाताधारकों की मौ’त का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले में एक और महिला की मौ’त हो गई है. कुलदीप कौर के नाम की एक महिला की दिल का दौ’रा पड़ने से मौ’त हो गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वह पिछले कई दिनों से अवसाद में थी, बैंक में करीब 15 लाख रुपये जमा थे. इन्हीं को निकालने के चलते काफी परेशान रहती थी. खाते में पैसा न निकल पाने के कारण दिन प्रतिदिन आर्थिक हालात भी बिगड़ते चले जा रहे थे. यहां तक कि वो अपने इलाज के लिए भी पैसे की मोहताज थी, लेकिन पैसे बैंक से नहीं निकाल पा रही थी.

बता दें कि अभी एक दिन पहले ही गुरुवार को केशुमल हिंदुजा नाम के खातेधारक की मौ’त हो गई थी. वे भी इस समय पैसों के फंसे होने के कारण काफी समय से तनाव में थे.

उनको भी दिल का दौ’रा पड़ने से ही मौ’त का होना बताया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार केशुमल हिंदुजा के भी लाखों रुपये बैंक में फंसे हुए थे. केशुमल इन दिनों बीमार चल रहे थे, उनको इलाज के लिए पैसों की आवश्यकता थी, इसके बावजूद वह पैसों को निकाल नहीं पा रहे थे, जिसके कारण दिल का दौ’रा पड़ने से उनकी भी मौ’त हो गई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here