अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वो बिल्कुल ही अलग और बिंदास रुप में नजर आ रही है. उनक ये लुक फैंस को पसंद आ रहा है. उन्होंने बहुत इंटेंस लुक में पोज दिया है. अनन्या ने फोटोशूट अपनी आने वाली फिल्म गहराईयां के प्रमोशनल इवेंट्स के दौरान खिंचवाया है.

उन्होंने इसके कैप्शन में भी अपनी मोस् अवेटेड इस फिल्म का जिक्र किया है. गौरतलब है कि अनन्या सोशल मीडिा पर बेहद एक्टिव रहती हैं वो हमेशा अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि गहराईयां के प्रमोशन में दूसरा दिन मैं इस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूं.

इसके ट्रेलर को बहुत प्यार मिल रहा है. अनन्या पांडे, दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म गहराइयां में नजर आने वाली हैं इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से अनन्या के लुक और परफार्मेंस को लेकर बहुत चर्चा हो रही है वो इस लुक में बेहद अच्छी लग रही हैं.

इसके अलावा अनन्या, विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर में भी काम कर रही है. इसकी शूटिंग लास एंजिलिस में हो चुकी है इसका प्रथम लुक टीजर सोशल मीडिया पर छा गया था. फिल्म में अमेरिका के मशहूर बाक्सर माइक टायसन भी नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here