image credit-getty

सपा ने लखनऊ की कैंट विधानसभा सीट के उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. मेजर आशीष चतुर्वेदी को उम्मीदवार बनाया गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव इस बात से नाराज हैं.

यूृपी विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव को सपा ने उम्मीदवार बनाया था, लेकिन इस बार उनका टिकट काट दिया गया है. अपर्णा यादव के किसी अन्य दल से टिकट लेकर चुनाव लड़ने की बाच सामने आ रही है.

सूत्रों की मानें तो भाजपा के पास लखनऊ कैंट विधानसभा सीट से उपचुनाव के लिए चुनाव लड़ाने का प्रस्ताव है. लेकिन इस मामले में भाजपा की ओर से इस पर अंतिम फैसला किया जाना बाकी है.

image credit-getty

विगत काफी समय से वह इस क्षेत्र में चुनाव हारने के बावजूद सक्रियता दिखा रही है, और वह चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. ऐसे में सपा की ओर से टिकट काटे जाने के बाद अब उनके पास भाजपा से टिकट लेकर चुनाव लड़ने का एकमात्र रास्ता दिखाई दे रहा है क्योंकि शिवपाल सिंह यादव की पार्टी प्रसपा ने पहले ही उपचुनाव से दूरी बना ली है.

2017 यूपी के विधानसभा चुनाव में अपर्णा यादव को कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुई रीता बहुगुणा जोशी ने चुनावों में पटखनी दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here