image credit-social media

यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर राजनीतिक दलों ने अभी से तैयारियों को शुरु कर दिया है. इसी के तहत वो अपने संगठन को लगातार मजबूत करने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. इसी के तहत भारतीय जनता पार्टी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की सहमति से यूपी के क्षेत्रीय अध्यक्षों की घोषणा की गई है.

इसमें यूपी को 6 क्षेत्रों में बांटा गया है, जिसमें पश्चिम क्षेत्र, ब्रज क्षेत्र, कानपुर क्षेत्र, अवध क्षेत्र, काशी क्षेत्र ऱऔ गोरखपुर क्षेत्र में बांटा है. इसमें

क्षेत्रीय अध्यक्षों की नियुक्ति की है. पश्चिम क्षेत्र से मोहित बेनीवाल को ब्रज क्षेत्र से रजनीकांत माहेश्वरी, कानपुर क्षेत्र से मानवेंद्र सिंह को, अवध क्षेत्र से शेषनारायण मिश्रा, काशी क्षेत्र से महेश श्रीवास्तव को और गोरखपुर क्षेत्र धर्मेंद्र सिंह सैंधवार की नियुक्ति की गई है. ये प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की ओर से जारी की गई है.

इस लिस्ट के जारी होने के बाद सपा एमएलसी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कभी इन लोगों ने कहा था कि चुनाव जीतने के बाद पिछड़ों को मुख्यमंत्री बनाएंगे लेकिन जीतने के बाद अपने असली रंग में आ गए.

सबका साथ…और अंत्योदय का जुमला देने वाले इन संघी जुमलेबाज़ों ने SC/ST और ओबीसी के हितों का सिर्फ़ खून किया है जिसका प्रमाण ये क्षेत्रीय अध्यक्षों की जारी की हुई लिस्ट है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here