आम आदमी पार्टी आप को अलविदा कह चुकी अलका लांबा ने लगभग एक महीने बाद शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता को ग्रहण कर लिया.

अलका लांबा को दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई. पूर्व विधायक अलका लांबा शुक्रवार को ही कांग्रेस में शामिल होने वाले थी, लेकिन किन्हीं कारणों से उनके इस कार्यक्रम को टालना पड़ा.

कांग्रेस में शामिल होने के बाद अलका लांबा ने ट्वीट कर कहा कि आज कांग्रेस मुख्यालय 24 अकबर रोड पहुंचकर दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको और अन्य कांग्रेस नेताओं के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, कांग्रेस की सदस्य बनने पर मैं अपने आपको गौरवांवित महसूस कर रही हूं.

IMAGE CREDIT-GETTY

दरअसल पुछले काफी समय ये अलका लांबा आम आदमी पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपनाएं हुई थी. अगस्त की शुरुआत में ही उन्होंने आप की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था.

हालांकि इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया था कि वह एक स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर विधानसभा चुनाव में सामने आएंगी. वहीं आप छोड़ने के बाद दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने चांदनी चौक से अलका लांबा की सदस्यता को रद्द कर दिया था.

अलका लांबा के पास कांग्रेस को विभिन्न चुनौतियों से उबारने के लिए काफी मेहनत करनी है, जबकि 6 महीने बाद ही राज्य में विधानसभा चुनाव भी होने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here