भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी टूटने की खबरें लंबे समय से आ रही है. इस बीच दोनों के तलाक को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बनी हुई है. ऐसे में पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर का नाम शोएब मलिक के साथ जोड़ा जा रहा है.

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस के कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस शोएब मलिक से शादी के सवालों को लेकर एक बयान सामने आया है. दरअसल भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की शादी टूटने की खबरें काफी समय से वायरल हो रही है.

ऐसे में पाकिस्तानी अभिनेत्री और मॉडल आयशा उमर का जिनका नाम शोएब मलिक के साथ जोड़ा जा रहा है, उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस के कई सवालों का सामना करना पड़ रहा है. बता दें कि अभिनेत्री और क्रिकेटर एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान करीब आए थे.

ऐसे में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की तलाक के खबरों के बाद कई फैंस ने आयशा उमर के सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. इसी क्रम में पाकिस्तानी अभिनेत्री पर भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ मलिक की शादी को बर्बाद करने का आरोप लगाया है.

हालांकि पहले तो आयशा ने आरोपों पर टिप्पणी करने से परहेज किया, लेकिन हाल ही में अभिनेत्री को जवाब देने के लिए मजबूर होना पड़ा. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पोस्ट में आयशा उमर ने फैंस को जवाब दिया है. दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई, जब एक फैन ने आयशा से कमेंट सेक्शन में पूछा कि क्या वो शोएब मलिक से शादी करने की योजना बना रही है?

फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने कहा कि”

वो अपनी शादी में खुश है और मैं इस जोड़े का सम्मान करती हूं. मैं और शोएब अच्छे दोस्त और शुभचिंतक है, इस तरह के रिश्ते भी दुनिया में होते है’ आयशा उमर ने जवाब देते हुए लिखा,

जी नहीं, बिल्कुल नहीं. उनके शादी हुई है और वो अपनी बीवी के साथ बहुत खुश है. मैं शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की बहुत रिस्पेक्ट करती हूं. शोएब और मैं अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के खैरख्वा हैं. बहबुत सम्मान करते हैं. ऐसे रिश्ते भी होते हैं दुनिया में लोगों के”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here