टीम इंडिया इस समय श्रीलंका टीम की मेजबानी कर रही है. तीन टी-20 मैचों की सीरीज का पहला मैच 3 जनवरी को खेला गया जिसमें भारतीय टीम को जीत हासिल हुई. इस जीत के बाद अब 5 जनवरी को पुणे में होने वाले दूसरे टी-20 मैच से भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आई है जिसमें संजू सैमसन को चोट के चलते टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

संजू सैमसन को चोट के कारण बाहर किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है. जिसमें उनके टीम से बाहर होने की असलियत सामने आ रही है. टीम इंडिया में अपनी जगह के लिए काफी संघर्ष कर रहे संजू सैमसन को हाल ही में चोट के चलते टीम से बाहर कर दिया गया है. उनके पिछले मैच में फील्डिंग के दौरान घुटने में लगी चोट की वजह से बाहर किए जाने की जानकारी सामने आ रही थी.

लेकिन आज संजू ने अपने सोशल मीडिया में अपनी पोस्ट करते हुए कहा कि सब कुछ ठीक है. उनकी इस पोस्ट को देखकर एक बार के लिए उनको टीम से गलत तरीके से बाहर किए जाने की कुछ सुगबुगाहट नजर आ रही है. संजू सैमसन ने इसके अलावा सी यू सून यानि जल्द मिलेंगे भी लिखा है, वहीं क्रिकेट फैंस को बीसीसीआई द्वारा आगामी मैचों में मौका ना देने की साजिश के तौर पर भी देख रहे हैं.

भारत और श्रीलंका के बीच पहले टी-20 मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए संजू सैमसन चोटिल हो गए जिसके कारण वे अगले दो मैचों से बाहर हो चुके है और अपने चेकअप के लिए मुंबई में ही रुक गए है. बीसीसीआई ने संजू को मुंबई में ही रोक लिया है. वहीं संजू की जगह टीम इंडिया ने बाकी बचे दो मैचों के लिए जितेश शर्मा को टीम में शामिल किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanju V Samson (@imsanjusamson)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here