चिराग पासवान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसमें वो अपने पैतृक गांव शहरबन्नी पहुंचकर अपनी दोनों मां से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. एक कार्यक्रम के दौरान वो अपने बड़े महाराज कुमारी देवी जोकि रामविलास पासवान की पहली पत्नी थी उनसे लगभग 44 साल बाद मिले.

इस दौरान उनकी मां रीना पासवान भी साथ में थी. इस मौके पर रामविलास पासवान की दोनों पत्नी ने बेटे चिराग पासवान को जमकर आशीर्वाद दिया, वहां पर मौजूद लोगों के मां के प्रति ममता को देखकर आंखों में आंसू आ गए.

लोकजनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और जमुई सांसद चिराग पासवान एवं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने पिता रामविलास पासवान की पहली पत्नी से मिलने के लिए उनके गांव पहुंचे, इस दौरान घर परिवार एवं गांव के लोगों की भीड़ काफी जुट गई. दिवंगत रामविलास पासवान की दनों पत्नी जब गले लगी तो वहां पर मौजूद लोगों की आंखे भरभरा गई.

गौरतलब है कि इससे पहले चिराग अपने दादा-दादी के श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान गांव पहुंचे थे. तब उनकी पहली मां से भेंट हुई थी. उसके बाद चिराग लंबे अंतराल के बाद अपनी पहली मां से मिले. इसके बाद चिराग उस विद्यालय पहुंचे जहां से रामविलास पासवान ने पढाई की थी. इस कार्यक्रम में शामिल होते हुए चिराग ने कहा कि स्कूल की स्थिति सुधारने के लिए पिता रामविलास पासवान ने स्कूल में कंम्यूटर लैब और लाइब्रेरी भवन का निर्माण करवाया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here