उत्तराखंड की आइपीएस रचिता जुयाल सुर्ख़ियों में हैं. हाल ही में एक वीडियो में उन्होंने अपनी लव स्टोरी साझा की है. उन्होंने बताया कैसे उनकी मुलाक़ात सोशल वर्क के दौरान यशस्वी जुयाल नाम के शख़्स से हुई थी, जिससे उन्हें प्यार हो गया और फिर शादी रचा ली.

आइपीएस रचिता और फ़िल्म डायरेक्टर यशस्वी की शादी पिछले साल हुई. यशस्वी फ़ेमस डांसर, कोरियोग्राफ़र और टेलिविज़न होस्ट राघव जुयाल के भाई हैं. अपनी लव स्टोरी के बारे में रचिता बताती हैं कि यशस्वी से उनकी मुलाक़ात कोरोना की दूसरी लहर के दौरान हुई थी.रचिता को सोशल वर्क में काफ़ी दिलचस्पी थी. वो कई एनजीओ की मद्द कर रही थीं. इस बीच उनकी मुलाक़ात यशस्वी से हुई. वो पहले से ही जानती थीं, लेकिन काम के दौरान दोनों में अच्छी बातचीत होने लगी.

रचिता हंसते हुए बताती हैं, उनकी टीम में यशस्वी मुझे सबसे ज़्यादा इंटेलीजेंट लगे. वो एनजीओ वर्क में नए थे तो मैंने उन्हें थोड़ा ग्रूम भी किया. जब पता चला कि यशस्वी आर्टिस्ट हैं तो और बातचीत होने लगी. क्योंकि रचिता को भी इस फ़ील्ड से काफ़ी लगाव था. बात करते-करते उनके बीच अच्छी दोस्ती हो गयी. फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गयी.
लड़के आमतौर पर जंगली होते हैं. आपने अपने पार्टनर से क्या सीखा. इस सवाल के जवाब में रचिता कहती हैं कि जंगलीपने से भी काफ़ी कुछ सीखा जा सकता है. हर समय सुव्यवस्थित काम के बजाय कुछ अव्यवस्थित करने का भी अपना मज़ा है. पुलिस में आने के बाद लाइफ़ में काफ़ी तेज़ी आ गयी है, पर यशस्वी के साथ के बाद उसमें ठहराव आ रहा है.
रचिता बताती हैं कि उन्होंने यशस्वी से उदार होना सीखा है. वो किसी के बारे में बुरा नहीं बोलते. पॉज़िटिव रहते हैं और हर किसी को तवज्जो देते हैं. उन्हें अपने काम से बहुत प्यार है. वो एक सच्चे आर्टिस्ट हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here