साउथ अफ्रीका टी-20 लीग में खिलाड़ी अपने प्रर्दशन से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. बीते बुधवार को खेले गए जोहांसबर्ग सुपरकिंग्स और डरबन सुपर जाएंट्स के मुकाबले में जोहांसबर्ग टीम के ऑलराउंडर डोनावोन फरेरा की तूफानी पारी ने सुपरकिंग्स को जीत दिलाई. उनकी ही इस पारी के दम पर क्विवंटन डि कॉक की अगुवाई वाली डरबन सुपर जाएंट्स को 16 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

दरअसल, डोनावोन फरेरा को आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में संजू सैमशन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स ने अपने साथ जोड़ा है. बीते बुधवार को खेले गए मुकाबले में जोहांसबर्ग सुपरकिंग्स की पहले बल्लेबाजी आई. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सुपरकिंग्स की शुरुआत बेहद खराब रही.

टीम ने 27 रन के स्कोर पर ही 4 विकेट गंवा दिए. एक समय ऐसा लग रहा था कि टीम 100 रनों के भी पार नहीं पहुंच पाएगी. हालांकि एक छोर पर कप्तान फाफ डु प्लेसिस अपना विकेट बचाकर खेल रहे थे. 4 विकेट गंवाने वाली टीम ने फरेरा और प्लेसिस के साथ मिलकर पांचवे विकेट के लिए 72 रनों की साझेदारी की.

जहां डु प्लेसिस ने 33 गेंदो में 39 रन, तो वहीं फरेरा ने 40 गेंदो में 8 चौके और 5 छक्कों की मदद से 80 रनों की आतिशी पारी खेली. फरेरा ने इस दौरान महज 13 गेंदो में 8 चौके और 5 छक्कों की मदद से 62 रन बना डाले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here