IMAGE CREDIT-SOCIAL MEDIA

हाल ही में हुए अमेरिकी चुनाव में जो बाइडेन ने डोनाल्ड ट्रंप को पछाड़ते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति की कुर्सी को अपने नाम कर लिया है. वे अमेरिका के 46 वें राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं. उनके जीतने के बाद अपने देश इंडिया से भी कई तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. जो बाइडेन और कमला हैरिस की जीत पर फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा से लेकर तमाम बालीवुड सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इसी बीच कंगना रनौत ने भी एक ट्वीट किया जो कि खूब वायरल हो रहा है. उन्होंने लिखा कि ये वही किरदार है जो हर 54 मिनट में सबकुछ भूल जाता है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा कि गजनी बाइ़डेन के बारे में पक्का नहीं है उनका डेटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है जो भी दवाईयां उसमें भरी गई है वे 1 साल से अधिक नहीं चलने वाली है ऐसे में साफ है कि कमला हैरिस ही पूरी सरकार को चलाएंगी.

कंगना रनौत ने एक और अन्य ट्वीट में लिखा कि जब कोई महिला आगे बढ़ती है तो वो दूसरी महिला के लिए रास्ता खोलती है इस ऐतिहासिक दिन को चियर कीजिए. इससे पहले बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर,. सुहाना खान, ईशान खट्टर, परिणीति चौपड़ा और प्रियंका चौपड़ा जैसी कई अभिनेत्रियों ने नई सरकार बनने के बाद अपनी राय को लोगों के साथ साझा किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here